Home » Antarvasna Sex Stories » दारू पार्टी के बाद दोस्त की बीवी की चुदाई

दारू पार्टी के बाद दोस्त की बीवी की चुदाई

Dost ki Wife Chudai Sex Story – मेरे प्यारे दोस्तों, आज मैं आपको एक गरमा गरम सेक्स कहानी सुनाने जा रहा हूं। कल रात की कहानी है, मैं चाहता हूं कि आप सभी दोस्तों के साथ शेयर करो कि कल रात जो हुआ भगवान करे सबके साथ हो। कल रात जो घटना मेरे साथ घटी यह शायद मेरे जिंदगी का सबसे खूबसूरत पलों में से एक पल है शायद मैं कभी इसको नहीं भूल पाऊंगा। कल रात जो मुझे खुशी मिली शायद मुझे ऐसी खुशी आगे ना मिले। आपके सामने वह पूरा वाकया पेश करूंगा ताकि आप भी जान सके कि मेरे साथ जो हुआ वह बेहतरीन था।

मेरा नाम कमलेश है मैं 30 साल का खूबसूरत नौजवान हूँ। मेरा एक दोस्त है सुबोध, हम दोनों अलग-अलग कंपनी में काम करते हैं पर एक ही सोसाइटी में रहते हैं। सुबोध की बीवी बहुत ही खूबसूरत है. अक्सर हम दोनों के यहां पार्टी होते ही रहता है। आजकल मेरी वाइफ मायके गई हुई है क्योंकि मैं बाप बनने वाला। इस वजह से आजकल मेरा सुबोध के घर भी खाना पीना होता है। सुबोध की शादी हुई अभी 2 साल ही हुए हैं अभी तक कोई बच्चा नहीं हुआ। भाभी तुम्हें जबरदस्त है कि क्या बताऊं। कई रातें उनकी याद में मुठ मार कर अपना वीर्य गिराया। सच पूछो दोस्तों तो मैं भाभी के प्यार में पागल हूं। पर कल रात मुझे एहसास हुआ भाभी भी उतना ही चाहती है जितना कि मैं उन्हें चाहता हूं।

दोस्त की बीवी संतुष्ट हुई मेरे लंड से खूब चोदा जयपुर में(Opens in a new browser tab)

असल में सुबोध की कद काठी छोटी है उसका कलर भी उतना साफ नहीं और भाभी बहुत गोरी है और खूबसरत है। असल में दोनों का लव मैरिज और कई बार लड़कियों से गलतियां हो जाती है। भावनाओं में कई लड़कियां गलत फैसला कर लेती है और एक ऐसे लड़के का चुनाव कर लेती है जो उसके लायक भी नहीं होता है। बाद में उसी को पछतावा होता और फिर इधर-उधर मुंह मारती है। इसलिए दोस्तों अगर किसी औरत का पति खराब है देखने में सुंदर नहीं है तो आप उसकी पत्नी को लाइन मार सकते हैं बहुत जल्दी पट जाएगी और चूत और गांड का आनंद ले सकते हैं।

दोस्त हो तो ऐसा अपनी बीवी को चोदने दिया मुझे(Opens in a new browser tab)

और आप सीधे कहानी पर आता हूं कल रात जो मेरे साथ हुआ था। कल रात मैं और सुबोध दोनों दारू पार्टी रखे थे। शाम को ही मटन ले कर आए भाभी ने मटन और रोटी बनाया। और हम तीनों मिलकर भाभी भी शराब पीते हैं, आजकल शहरों में महिलाओं का दारू पीना आम हो गया। हम लोग 9:00 बजे के करीब पीने के लिए बैठे और 11:00 बजे रात तक पीते रहे। सुबोध ह क कुछ ज्यादा ही पी गया था। ऐसे भी उसको पीने के बाद होश नहीं रहता, और कल ज्यादा पीने की वजह से वह आंखें भी नहीं खोल पा रहा था। भाभी और हम दोनों उसकी बड़ी मुश्किल से उठाकर बेडरूम में ले गए और सुला दिए।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  यूट्यूब वीडियो के लिए साथ डांस करने वाली बहन की चुदाई

दोस्त की मां को चोदा और गांड मारा दोपहर में(Opens in a new browser tab)

फिर हम दोनों ने एक-एक पेग लिया। भाभी की खूबसूरती हाथ में शराब का गिलास रात के करीब 11:30 बजे मेरा मन मचल उठा। मेरे से रहा नहीं गया और मैं अपने दिल की बात कह दी। मैंने उनको कह दिया कि मैं आप आपको बहुत चाहता हूं मेरी बीवी अगर आपके जैसी होती तो मैं इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान होता। पर भाभी आप मेरे से वादा करो अगले जन्म में आप मुझे मिलोगे। और मैं उनका हाथ पकड़ लिया। आप भी बहुत खूबसूरत इंसान हो काश मेरा पति भी आपके जैसा होता है। भाभी के मुंह से यह बात सुनकर मैं दंग रह गया। भाभी भी मुझे चाहती है।

मैंने कहा क्या आज की रात के लिए आप मेरी पत्नी बनोगे। एक रात के लिए भी मेरे लिए काफी होगा। बोली एक रात के लिए तो नहीं राज में 2 घंटे के लिए आपकी पत्नी बन सकती हूं। रात भर के चक्कर में मेरा पति उठ जाएगा और वह मुस्कुराने लगे। भाभी ग्रीन सिग्नल दे चुकी थी। मैंने तुरंत ही भाभी को अपनी तरफ खींच दिया। और खड़े हो गए। उनके होंठ को चूमते हुए। उनकी चूचियों को दबाने लगा। भाभी बोली रुक जाओ एक बार देख लेती हूं सुबोध सोया नहीं। भाभी बेडरूम में गई और सुबोध सुबोध बोली, पर सुबोध ने कोई जवाब नहीं दिया। वह कंफर्म होना चाहते थे। भाभी ने AC चलाकर पतला वाला कंबल सुबोध के बदन पर डाल दिया। और दरवाजा लगाते हुए बाहर आ गई।

भाभी की रसीली बुर चोदने के चक्कर में मैं भैया से पिट गया(Opens in a new browser tab)

गरमा गर्म सेक्स कहानी  दो बॉयफ्रेंड ने मिलकर बुझाई चूत की प्यास

मैं बेसब्री से लंड पकड़ कर भाभी का इंतजार कर रहा था। आते ही वह मेरे ऊपर टूट पड़ी मेरे होंठ को चूमने लगी . मैंने तुरंत ही उनकी दोनों चूचियों को अपने हाथों में भरकर मसलने लगा। भाभी दूसरे बेडरूम में आने के लिए बहुत हम दोनों ही बेडरूम में गए और दरवाजा लगा लिए। उन्होंने तुरंत ही अपना टॉप उतार दिया जीन्स भी खोल दी। मैंने तुरंत ही पीछे से ब्रा का हुक खोल दिया और उनकी दोनों बड़ी-बड़ी चूचियों को आजाद किया। भाभी खुद है अपने बेड पर लेट गई। मैं तुरंत ही उनके ऊपर चढ़ गया उनको चूमने लगा दोनों चूचियों को मसलने लगा। पिंक कलर का निप्पल जैसे ही मैंने अपने मुंह में दिया भाभी मचल उठी। भाभी सिसकारियां लेने लगी, अंगड़ाइयां लेने लगी।

मैंने भाभी के दोनों टांगों को अलग-अलग किया और बीच में बैठकर उनकी चूत को चाटने लगा। भाभी अपनी गोरी खूबसूरत चूत से पानी छोड़ रही थी और मैं उसे नमकीन पानी का दीवाना हो गया था मैं तुरंत ही साफ कर देता था। भाभी में चलती हुई मुझे अपनी तरफ खींच दी। और मेरे लंड को पकड़ ली। लो मैं थोड़ा ऊपर हो गया वह मेरेलंड को अपने मुंह में लेकर चाटने लगी। मेरा लंड आठ इंच का हो चुका था। मेरे मुंह से ऐसी आवाज निकल रही थी कि मानो मिर्च खा लिए हैं। मैं तुरंत ही नीचे आया भाभी के दोनों टांगों को अलग-अलग किया कमर के नीचे तकिया लगाए। और अपना लंड का सुपाड़ा भाभी के छेद के ऊपर रखा और घुसा दिया। भाभी की चूत काफी टाइट थी अंदर जाते ही वह कराहने लगी। सेक्सी आवाज निकालने लगी।

मेरी अंतर्वासना भड़क गई थी भाभी की सेक्सी आवाज को सुनकर मैं और भी ज्यादा सेक्सी होने लगा था और जोर-जोर से उनको ढक कर चोदने लगा। भाभी भी गरम हो चुकी थी हम दोनों ही शराब के नशे में थे। एक दूसरे के जिस्म की भूख को मिटा रहे थे। आपका लंड बहुत लंबा और मोटा है। काश यह मुझे और भी पहले मिल चुका होता तो कितना मैं खुश होती। मैंने भाभी से कहा दे रहा है दुरुस्त आए। यह लंड अब आपका है। जब चाहे आप मुझे बुला लेना। मैं हमेशा हाजिर रहूंगा आपको खुश करने के लिए। भाभी की चूचियों को मसलते हुए में जोर-जोर से धक्के दे दे कर उनको चोद रहा था।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  जुड़वा बहनों की एक साथ चुदाई किया मेरा भाई

भाभी उलट गई अपनी गांड को उठा ली मैं तुरंत ही पीछे की तरफ से उनकी चूत मैं लंड घुसा दिया। जोर-जोर से धक्के देखकर उनके पीठ को सहलाने लगा मेरा लंबा मोटा लंड भाभी के गांड के तरफ से होता हुआ चूत को चीर कर अंदर घुस रहा था और निकल रहा था। मैं जोर जोर से धक्के दे रहा था और भाभी के मुँह से आअह्ह्ह ओह्ह्ह्हह्हह ऊह्ह्ह्हह्ह्ह्ह ओह्ह्ह्हह्हह आआआआ ओह्ह्ह्हह्हह ओफ्फ्फ्फफ्फ्फ़ की आवाज निकाल रही थी। करीब 1 घंटे की चुदाई के बाद हम दोनों झड़ गए अभी भी शांत हो गई थी और मेरा लंड भी नरम हो गया था। हम दोनों आधे घंटे तक एक दूसरे को पकड़ कर सोए रहे हम दोनों ने वादा किया की सुबोध के सामने ऐसा कुछ भी इशारा नहीं करेंगे जिससे उसे कुछ शक हो . जब मौका मिलेगा हम दोनों एक दूसरे को खुश किया करेंगे।

फिर हम दोनों ही कपड़े पहन लिए एक दूसरे को चूमते हुए रात में ही विदा लिए। मैं अपने फ्लैट पर आ गया भाभी सुबोध के कमरे में चली गई। अगली बार जब भी मैं भाभी को चोदने जाऊंगा आपको फिर से नॉनवेज स्टोरी पर कहानी लिखकर बताऊंगा की क्या कैसे हुआ था तब तक के लिए मैं आपसे विदा लेता हूं। आप दूसरे कहानी पढ़ने जरूर इस वेबसाइट पर आइयेगा। ताकि मैं आपके लिए गरमा गरम कहानी पेश कर सकूं।