Home » Family Sex Stories » स्लीपर बस में भैया ने बुर चोदा और गंड मारा

स्लीपर बस में भैया ने बुर चोदा और गंड मारा

Sleeper bus sex story (Bahan ki Chudai Sleeper Bus Me) : भाई बहन के सेक्स कहानी अपने तो पहले भी पढ़े होंगे, पर आज जो मैं आपको कहानी सुनाने जा रही हूं वह सबसे अलग है। चलती बस में भैया ने मुझे गर्म करके मेरी टाइट बुर में अपना मोटा लंड घुसा दिया आज मैं पूरी कहानी आपको नॉनवेज story.com के माध्यम से सुनाने जा रही है। यह मेरी पहली कहानी है इस वेबसाइट पर रोजाना यहां पर आकर एक से बढ़कर एक हॉट सेक्सी कहानियां जरूर पढ़ते हो इस वेबसाइट पर। मैं आपका समय बिना बर्बाद किया जल्द से जल्द कहानी पर आती है क्योंकि मुझे भी जल्दी बाजी है अपनी कहानी सुनाने की।

पहले मैं आपको अपने बारे में बता देती हूँ। मेरा नाम रानी है मेरे भाई का नाम कमल है. मेरी उम्र 19 साल है और मेरे भाई का उम्र 21 साल। है हम दोनों अपने मम्मी पापा के साथ दिल्ली में रहते हैं। ऐसे बिहार के रहने वाली हूँ। मैं बहुत ही होता और सेक्सी लड़की हूं दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ती हूँ। इंस्टाग्राम पर मेरे चैनल है मैं रोजाना इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो डालती हूँ। मैं आपको यहां पर उसे चैनल का नाम नहीं बता सकती क्योंकि मैं बहुत फेमस हूं वहां पर। इसके लिए मैं आप सभी पाठकों से माफी मांगती है। यहां पर बस मैं अपनी कहानी पोस्ट कर देना चाहती हूं ताकि मेरे मन का भार कम हो जाये। और मैं आप सभी की कहानी पढ़ती हूं तो मेरा भी फर्ज बनता है कि मैं भी अपनी कहानी आपको सुनाऊँ।

मेरे गांव में मेरा मकान बन रहा था तो मम्मी पापा 3 महीने से वही थे। गृह प्रवेश के बाद ही आई तो मम्मी पापा हम दोनों भाई-बहन को भी गांव बुलाए थे इसलिए हम दोनों अपने गांव जा रहे थे। ट्रेन में टिकट नहीं मिलने की वजह से हम दोनों भाई-बहन बस का टिकट कटवाए। हम दोनों सुबह ही बस अड्डे के लिए जो लाल किले के पास है वहां पर गए थे वहीं पर हम दोनों ने बस का टिकट कटवाया और हमारी बस शाम 7:00 बजे के करीब थी। हम दोनों वापस अपने कमरे पर आ गए अच्छे से नहा धोकर तैयार होकर शाम को 6:00 बजे बस अड्डे के पास पहुंच गए बस वहां पर लगी हुई थी स्लीपर बस था छोटा-छोटा केबिन बना हुआ था हम दोनों का केबिन बस के पीछे और ऊपर था।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  बारिश में मिला चुदाई का आनंद

बस अपने समय से चल पड़ी यमुना एक्सप्रेसवे होते हुए लखनऊ वाले हाईवे से हम लोग जा रहे थे। रात को एक जगह बस रुकी थी हम दोनों उतर कर वहां खाना खाए उसे समय करीब 12 बज चुके थे. फिर बस चल पड़ी। बस में सभी लोग सो गए थे मुझे नींद नहीं आ रही थी। नींद नहीं आने का कारण था की जगह बहुत कम था और हम दोनों भाई बहन एक दूसरे में चिपक कर लेटे हुए थे। धीरे-धीरे करके मैं सोने की कोशिश करने लगी और मैं सो गई। अचानक से नींद खुली तो मैं हैरान रह गई। मेरा भाई मेरे पीछे से जान मेरे गांड की तरफ से एक पैर ऊपर चढ़ा रखा था मेरे ऊपर, एक हाथ से वह मेरी चूचियों को सहला रहा था और एक हाथ से मेरे होंठ को छू रहा था।

उसका मोटा लैंड मेरे गांड के बीचों बीच सेट था। वह लंबी-लंबी सांसें ले रहा था मैं चुपचाप रही कुछ ना बोल पाई। बोलती भी क्या की भैया ऐसा मत करो मेरे साथ यह गलत हो जाता है इसलिए मैं चुप रहना ही मुनासिब समझी। मेरे हिसाब से भी तेज तेज चलने लगी जब इंसान जाग जाता है तो सामने वाले को भी पता चल जाता है कि वह जाग गया है. जब मैं कुछ नहीं बोली तो मेरे भाई को लगाकर मुझे भी अच्छा लग रहा है. पर भाई बहन के रिश्ते को मैं तारतार नहीं करना चाहती थी इसलिए मैं चुप थी। तभी उसने मेरे पजामी को नीचे उतार दिया घुटने तक उसके बाद मेरे चूतड़ को सहलाते हुए मेर पेंटी भी उतार दिया। हम दोनों पहले भी एक बेडशीट ओढ़ के सोए हुए थे।

उसने मेरी चूचियों को कस-कस के दबाना शुरू कर दिया। उसके हाथ में मेरी चूचियां आ नहीं रही थी क्योंकि मेरी चूचियां बड़ी-बड़ी और बहुत टाइट है. उसने मेरी चूत को यानी मेरी बुर को सहलाना शुरू कर दिया। जिससे मैं कामुक हो गई मुझे उसका सहलाना चूचियां दबाना बहुत अच्छा लगने लगा था। उसने अपने उंगली मेरी बुर की छेद पर रखकर धीरे-धीरे से अंदर घुसने की कोशिश करने लगा। मेरी चूत काफी गीली हो गई थी, गरम-गरम पानी निकल रहा था। मेरे से रहा नहीं गया मैं अपने भाई के लंड को पकड़ जोर से हिलाने लगी। मेरे भाई को एहसास हो गया कि मैं उसका लंड लेने के लिए तैयार हूं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  मेरी माँ मेरे सामने ही चुद रही थी पापा के दोस्त से

मैंने अपनी एक टांग को उठा दिया ताकि वह अपने लंड को सही पोजीशन पर ले आए. ऐसा ही हुआ उसने अपना मोटा लैंड मेरे बुरे के छेद पर लगा दिया। और घुसाने की कोशिश करने लगा पर उसका मोटा लैंड मेरे चूत में आसानी से जा नहीं रहा था. उसने अपने लंड में थूक लगाए और मेरे चूत का पानी अपने हाथ में लगाकर अपने लंड पर लगाया और फिर से मेरी बुर की छेद पर रख कर अपना मोटा लैंड एक जोर से धक्का दिया पूरा का पूरा लंड मेरी चूत में समा गया। मैं चिल्ला उठी मुझे बहुत दर्द कर रहा था बस तेज चल रही थी। इसलिए मेरा चीखना किसी को पता नहीं चला। मेरा भाई शांत हो गया। मेरी बूब्स को सहलाते हुए मुझे चूमने लगा। मेरे चूचियों को दबाने लगा। मैं फिर से गर्म हो गई दर्द कहां गायब हो गया पता नहीं चला।

तभी मेरा भाई हौले हौले से अपने लंड को अंदर बाहर करने लगा और मेरी चूचियों को दबाता रहा रहा हूं इससे मेरी अंतर्वासना भड़क गई। मेरे होंठ कांपने लगे मेरे तन बदन में आग लग गई। मैं अपने गांड को गोल-गोल घुमा घुमा कर अपने भाई के मोटे लंड को ले रही थी। वह पीछे से धक्के देता और मैं भी ढक देती हूं अब हम दोनों को मजा लगने लगा। जोर-जोर से ढके दे दे कर मुझे चोदने लगा। ये मेरी पहली चुदाई थी। वह भी अपने भाई के साथ। भाई ने मुझे सीधा लिटा दिया दोनों टांगों को अपने कंधों पर रख लिया अपना लंड मेरे बुरे के छेद पर लगा कर जोर जोर से धक्के दे दे कर मुझे चोदने लगा।

रात ज्यादा हो गई थी इसलिए सब लोग सोए हुए थे और बस जा रही थी। मेरा भाई मेरे चूचियों को मसलते हुआ मेरे होंठ को चूमता हुआ अपने मोटे लंड को मेरी पत्नी छेद वाले बुरे में घुसाता रहा। करीब आधे घंटे में उसका सारा माल मेरे चूत में ही गिर गया हम दोनों एक दूसरे को पकड़ कर सो गए। मैंने अपने भाई को बोली यह बात किसी को मत बोलना। मेरा भाई बोलना पागल है तू क्या कोई ऐसा बात बोलता है वह भी जब बहन के साथ सेक्स करता हो तब। उसके बाद पूरी रात रह कर मुझे चोदता रहा और मैं भी चुदवाती रही। फिर क्या था दोस्तों उसे दिन के बाद हम दोनों के रिश्ते ही बदल गए जब वापस दिल्ली आए मेरे मम्मी पापा दोनों जॉब पर जाते थे पर हम दोनों एक दूसरे के जिस्म से खेलते हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  College ki professor ko choda jab unka husband tour pe gaya

और कई बार मैं आप डर जाती हूं कि जब मेरी शादी होगी तो मेरे पति को यह पता तो नहीं चलेगा कि मैं पहले से चूड़ी हुई हूँ। क्योंकि मेरी चूत अब काफी फ़ैल गया है मेरी गांड बहुत मोटी हो गई है। खैर जो भी होगा देखा जाएगा पर अभी मजा लेने का समय है तो मैं रोजाना मजा लेने से नहीं चुंगी। मैं जल्द ही नॉनवेज पर दूसरे कहां में लिखने वाले हो आप सभी दोस्तों को मेरा प्रणाम।